WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar Agricultural University Recruitment 2023 बिहार कृषि विश्वविद्यालय भर्ती का विज्ञापन जारी

Bihar Agricultural University Recruitment 2023 बिहार कृषि विश्वविद्यालय भर्ती का विज्ञापन जारी : बिहार कृषि विश्वविद्यालय सबौर द्वारा नई भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया है। Bihar Agricultural University Recruitment 2023 भर्ती का आयोजन जूनियर रिसर्च फेलो के पद पर किया जा रहा है। बिहार कृषि विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए इच्छुक एवं योग्य अभ्यर्थी विश्वविद्यालय में साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। आवेदन हेतु अभ्यर्थियों को जरूरी दस्तावेजों के साथ सीधे साक्षात्कार में उपस्थित होना होगा, जिसकी संपूर्ण जानकारी नीचे उपलब्ध कराई गई है।

Bihar Agricultural University Recruitment 2023

Bihar Agricultural University Recruitment 2023 भर्ती के लिए इच्छुक एवं योग्य और बिहार कृषि विश्वविद्यालय में 10 मई 2023 को साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। भर्ती के लिए आवेदन हेतु जरूरी योग्यता, आयु सीमा, आवेदन शुल्क, आवेदन की प्रक्रिया एवं अन्य जानकारी नीचे उपलब्ध कराई गई है। विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यार्थी अधिकारीक विज्ञापन चेक करें। ऑफिशियल नोटिफिकेशन डाउनलोड करने का लिंक हमने नीचे उपलब्ध कराया है।

Overview – Bihar Agricultural University Recruitment 2023

Post Name Bihar Agricultural University Recruitment 2023 बिहार कृषि विश्वविद्यालय भर्ती का विज्ञापन जारी
Post Date 27/04/2023
Post Type Job Vacancy
Vacancy Post Name Junior Research Fellow
Start Date
Interview Date 10 May 2023
Application fee Nill
Apply Mode Online
Official Website https://www.bausabour.ac.in/Bau_Job.aspx
Vacancy Short details Bihar Agricultural University JRF Recruitment 2023 भर्ती का आयोजन जूनियर रिसर्च फेलो के पद पर किया जा रहा है। बिहार कृषि विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए इच्छुक एवं योग्य अभ्यर्थी विश्वविद्यालय में साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। आवेदन हेतु अभ्यर्थियों को जरूरी दस्तावेजों के साथ सीधे साक्षात्कार में उपस्थित होना होगा, जिसकी संपूर्ण जानकारी नीचे उपलब्ध कराई गई है।

Latest Updates

Bihar Agricultural University Recruitment 2023 Application Fee

Bihar Agricultural University JRF Recruitment 2023 भर्ती के लिए आवेदन हेतु कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है, अर्थात सभी वर्गों के अभ्यार्थी निशुल्क रूप से भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here
  • UR/OBC/EWS :- ₹00/-
  • SC/ST/PwD :- ₹00/-
  • Payment Mode :- —

Bihar Agricultural University Recruitment 2023 Educational Qualification

Bihar Agricultural University Recruitment 2023 भर्ती के लिए आवेदन हेतु अभ्यार्थी संबंधित विषय में स्नातकोत्तर उत्तीर्ण होना चाहिए।

Bihar Agricultural University Recruitment 2023 Selection Procedure

Bihar Agricultural University JRF Recruitment 2023 भर्ती के अंतर्गत जूनियर रिसर्च फेलो के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा। भर्ती के लिए कोई भी लिखित परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा। चयन प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यार्थी अधिकारिक विज्ञापन डाउनलोड कर चेक करें।

  • Interview
  • Document Verification
  • Medical Examination

How To Apply For Bihar Agricultural University Recruitment 2023

Bihar Agricultural University Recruitment 2023 भर्ती के लिए विद्यार्थी साक्षात्कार के लिए उपस्थित होकर आवेदन कर सकते हैं। अभ्यार्थियों को अपने बायोडाटा के साथ सभी जरूरी शैक्षणिक दस्तावेजों को संलग्न कर साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा। साक्षात्कार का आयोजन 10 मई 2023 को सुबह 11:00 बजे किया जाएगा। साक्षात्कार का आयोजन विश्वविद्यालय क्षेत्र में ही किया जाएगा। भर्ती की विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी अधिकारीक विज्ञापन जरूर चेक करें।

Interview Place : Office of the chairman, Deptt.of Plant Breeding and Genetics, Bihar Agricultural College, BAU, Sabour.

Important Links

Start Date To Apply Online Not Applicable
Last Date To Apply Online Not Applicable
Interview Date 10 May 2023
Official Notification Click Here
Official Website Click Here
Join WhatsApp / Telegram Group Click Here
All Latest Updates Click Here

Bihar Agricultural University Recruitment 2023 भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें ?

Bihar Agricultural University Recruitment 2023 भर्ती के लिए इच्छुक एवं योग्य और बिहार कृषि विश्वविद्यालय में साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। भर्ती के लिए आवेदन हेतु जरूरी योग्यता, आयु सीमा, आवेदन शुल्क, आवेदन की प्रक्रिया एवं अन्य जानकारी ऊपर उपलब्ध कराई गई है।

Bihar Agricultural University Recruitment 2023 भर्ती के लिए साक्षात्कार का आयोजन कब किया जाएगा ?

साक्षात्कार का आयोजन 10 मई 2023 को सुबह 11:00 बजे किया जाएगा।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now