WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Free Netflix Subscription नहीं लेना पड़ेगा नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन, फ्री में देखें फिल्में और वेब शो

Free Netflix Subscription नहीं लेना पड़ेगा नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन, फ्री में देखें फिल्में और वेब शो : कोरोना के दौर में OTT Services में बेतहाशा इजाफा हुआ है। नेटफ्लिक्स, डिजनी प्लस हॉटस्टार, अमेजॉन प्राइम एवं अन्य स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर बहुत अधिक मात्रा में कंटेंट आने लगा है। नेटफ्लिक्स दुनिया की सबसे बड़ी सब्सक्रिप्शन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म है। Free Netflix Subscription में एक नई सुविधा शुरू की है जहां पर उपयोगकर्ता कुछ फिल्में या लोकप्रिय टीवी शो टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने से पहले मोबाइल पर नेटफ्लिक्स के एप्लीकेशन में एपिसोड देख सकता है।

Free Netflix Subscription

Free Netflix Subscription के लिए आपको प्रतिमाह अथवा वार्षिक दर से भुगतान करना होता है परंतु विभिन्न ऑफर में मुफ्त रिचार्ज का ऑप्शन भी आपको मिलता है। इसके लिए यूजर्स को अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है। यदि आप जिओ का सिम यूज करते हैं तो जिओ के कुछ प्लान में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में ऑफर किया जाता है। नेटफ्लिक्स के अलावा अमेजॉन प्राइम वीडियो जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here

जियो 399 प्लान –

Free Netflix Subscription के लिए पहला ऑफर जिओ के ₹399 के प्लान में दिया जाता है। इस पोस्टपेड प्लान के साथ 75 जीबी डेटा दिया जाता है जिसकी समाप्ति के पश्चात ₹10 प्रति जीबी का चार्ज देना होता है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना सो एसएमएस भी प्लान के अंतर्गत दिए जाते हैं। इस प्लान के साथ अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन एवं नेटफ्लिक्स का मोबाइल प्लान भी मिलता है।

जियो 599 प्लान –

Free Netflix Subscription के लिए दूसरा ऑफर ₹599 के प्लान के अंतर्गत दिया जाता है। इस पोस्टपेड प्लान में आपको प्रतिदिन अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और सो एसएमएस के साथ कुल 100 जीबी हाई स्पीड डाटा दिया जाता है। यह एक फैमिली प्लान है किसके साथ कंपनी अतिरिक्त जिओ सिम देती है। इस प्लान के साथ भी आपको अमेजॉन प्राइम एवं नेटफ्लिक्स का प्लान मिलेगा।

जियो 799 प्लान –

Free Netflix Subscription के लिए तीसरा ऑफर ₹799 के प्लान में दिया जाता है। इस पोस्टपेड प्लान में कुल 150 जीबी डेटा दिया जाता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्रति जीबी ₹10 चार्ज लिया जाता है। प्लान के अंतर्गत 2 अतिरिक्त सिम ऑफर किए जाते हैं। इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 s.m.s. भेजने की सुविधा मिलती है। इसके अतिरिक्त नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ फ्री जिओ का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है।

जियो 999 प्लान –

Free Netflix Subscription के लिए अगला ऑफर ₹999 वाले प्लान के अंतर्गत दिया जाता है जिसमें कुल 200 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में भी डाटा लिमिट खत्म होने के बाद ₹10 प्रति जीबी चार्ज लिया जाता है। योजना में परिवार के तीन सदस्यों को जोड़ा जा सकता है। यह एक पोस्टपेड प्लान है। इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग एवं रोजाना सो s.m.s. के साथ फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन एवं अमेजॉन प्राइम फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है।

जियो 1499 प्लान –

Free Netflix Subscription का अगला ऑफर जिओ के ₹1499 वाले प्लान के अंदर आता है। इस पोस्टपेड प्लान में कुल 300 जीबी डाटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में भी फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा दी जाती है। इसके अतिरिक्त मेट्रिक्स और अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में ऑफर किया जाता है। इस्लाम में आपको इंटरनेशनल रोमिंग की सुविधा भी मिलती है।

ऐसे देखें फ्री सर्विस

Free Netflix Subscription के अंतर्गत फ्री कंटेंट देखने के लिए आपको वेब ब्राउज़र में https://www.netflix.com/in/watch-free टाइप करना होगा। आप अपने स्मार्ट टीवी में भी इसे एक्सेस कर सकते हैं। स्मार्ट टीवी में फ्री कंटेंट देखने के लिए आपको ब्राउज़र में वेबसाइट लिंक डालना होगा। ऊपर दिए गए तरीकों के माध्यम से आप मुफ्त में नेटफ्लिक्स का कंटेंट देख सकते हैं। समय के साथ रिचार्ज प्लान में परिवर्तन किया जा सकता है। इसलिए मोबाइल ऑपरेटर के वेबसाइट पर जाकर रिचार्ज प्लान की पूरी जानकारी जरूर चेक करें।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now