WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023 बिहार प्रखंड कृषि पदाधिकारी के 866 पदों पर बंपर भर्ती

Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023 बिहार प्रखंड कृषि पदाधिकारी के 866 पदों पर बंपर भर्ती : बिहार कृषि विभाग की तरफ से नई भर्ती को लेकर महत्वपूर्ण सूचना सामने आ रही है। बिहार कृषि विभाग द्वारा यह नई भर्ती प्रखंड कृषि पदाधिकारी (Block Agriculture Officer – BAO) के पदों के लिए आयोजित की जाएगी। बिहार के कृषि विभाग में कुल 9000 पदों की रिक्तियां हैं जिसमें से प्रखंड कृषि पदाधिकारी के 866 पद रिक्त हैं। इसके लिए Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023 भर्ती का विज्ञापन जारी कर जल्द आवेदन मांगे जाएंगे।

Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023

Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023 भर्ती के लिए अधिकारीक विज्ञापन जारी होने पर आपको इस पेज पर अपडेट कर दिया जाएगा। प्रखंड कृषि पदाधिकारी के पद पर आवेदन हेतु जरुरी योग्यता, आयु सीमा, आवेदन शुल्क, आवेदन की प्रक्रिया नीचे उपलब्ध करा दी जाएगी। ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी होने पर आवेदन प्रारंभ होने एवं आवेदन समाप्ति की तिथि भी अपडेट कर दी जाएगी।

Overview – Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023

Department Name Bihar Agriculture Department, Bihar
Post Name Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023 बिहार प्रखंड कृषि पदाधिकारी के 866 पदों पर बंपर भर्ती
Post Type Job Vacancy
Post Details भर्ती प्रखंड कृषि पदाधिकारी (Block Agriculture Officer -BAO)
Total Post 866
Short Details बिहार कृषि विभाग की तरफ से नई भर्ती को लेकर महत्वपूर्ण सूचना सामने आ रही है। बिहार कृषि विभाग द्वारा यह नई भर्ती प्रखंड कृषि पदाधिकारी (Block Agriculture Officer BAO) के पदों के लिए आयोजित की जाएगी।
Official Website https://state.bihar.gov.in/main/CitizenHome.html

Bihar Block Agriculture Officer Vacancy Details 2023

Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023 भर्ती के अंतर्गत प्रखंड कृषि पदाधिकारी के 866 पदों पर भर्ती का आयोजन किया जाएगा। बिहार कृषि विभाग में कुल 9000 पदों पर रिक्तियां हैं जिसमें से प्रखंड कृषि पदाधिकारी के 866 पद निर्धारित है। इस प्रकार जल्द ही प्रखंड कृषि पदाधिकारी के 866 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर आवेदन मांगे जाने वाले हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here
Post name. Number of post 
प्रखंड कृषि पदाधिकारी (Block Agriculture Officer) 866

Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023 Age Limit

Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023 भर्ती के अंतर्गत कृषि प्रखंड पदाधिकारी के पद पर आवेदन हेतु अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष जबकि अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष निर्धारित की जा सकती है। बिहार कृषि विभाग द्वारा भर्ती के लिए अधिकारीक विज्ञापन जारी होने पर न्यूनतम एवं अधिकतम आयु सीमा की जानकारी अपडेट की जाएगी।

Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023 Educational Qualification & Application Fee

Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023 भर्ती के लिए आवेदन हेतु जरूरी शैक्षणिक योग्यता एवं आवेदन शुल्क संबंधित जानकारी भी विभाग के द्वारा अधिकारीक विज्ञापन जारी होने के बाद ही अपडेट की जाएगी। प्रखंड कृषि पदाधिकारी भर्ती 2023 की ताजा जानकारी के लिए अभ्यर्थी समय-समय पर हमारे पोस्ट को चेक करते रहें।

How To Apply For Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023

Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023 भर्ती के लिए आवेदन ऑफलाइन माध्यम से लिए जाएंगे या ऑनलाइन माध्यम से स्वीकार किए जाएंगे, यह जानकारी भी अधिकारिक विज्ञापन जारी होने के बाद ही स्पष्ट की जा सकेगी। विभाग द्वारा जैसे ही भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा, हम आपको भर्ती की संपूर्ण जानकारी यहां उपलब्ध करवा देंगे।

Important Links

Apply Online Click Here (Active Soon)
Official Notification Click Here (Available Soon)
Official Website Click Here
All Latest Update Click Here
Join WhatsApp / Telegram Group Click Here

Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023 के लिए आवेदन कब से कब तक भरे जाएंगे ?

प्रखंड कृषि पदाधिकारी के पद पर आवेदन हेतु जरुरी योग्यता, आयु सीमा, आवेदन शुल्क, आवेदन की प्रक्रिया नीचे उपलब्ध करा दी जाएगी। ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी होने पर आवेदन प्रारंभ होने एवं आवेदन समाप्ति की तिथि भी अपडेट कर दी जाएगी।

Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023 के लिए आवेदन कैसे करें ?

Bihar Block Agriculture Officer Vacancy 2023 भर्ती के लिए आवेदन ऑफलाइन माध्यम से लिए जाएंगे या ऑनलाइन माध्यम से स्वीकार किए जाएंगे, यह जानकारी भी अधिकारिक विज्ञापन जारी होने के बाद ही स्पष्ट की जा सकेगी।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now